जिला अल्पसंख्यक मोर्चा ने फूंका आतंकवाद का पुतला

रायगढ़। जिला भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने मंगलवार को श्याम टाकीज चौक के पास आतंकवाद और पाकिस्तान का पुतला दहन किया। इस दौरान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से मिटाने कड़ी कार्रवाई की मांग की। जम्मू-कश्मीर में बीते सोमवार रात अमरनाथ यात्रियों के काफिले पर हुए आतंकवादी और आतंकवाद को जड़ से मिटाने कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। आतंकी हमले के विरोध में देशभर से विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डा. सलीम राज ने भी हमले की कड़ी निंदा करते हुए सभी जिला मुख्यालयों में आतंकवाद का पुतला दहने के निर्देश जारी किए थे। इसके परिपालन में रायगढ़ में भी मोर्चा की ओर से पुतला दहन किया गया। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष गुलाम रहमान खान के नेतृत्व में मंगलवार को बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता रविशंकर मार्केट स्थित पार्टी कार्यालय में एकत्र हुए और यहां से रैली की शक्ल में पुतले लेकर श्याम टाकीज चौक पहुंचे।

वहीं इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद व पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। श्याम टाकीज चौक पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने आतंकी हमले में मृतक तीर्थयात्रियों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। उसके बाद आतंकवाद व पाकिस्तान के पुतले को दहन किया गया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने आतंकवाद को जड़ से मिटाने के लिए अब कड़ी कार्रवाई की जरूरत बताई। पुतला दहन के दौरान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गुलाम रहमान खान, भाजपा जिला महामंत्री गुरुविंदर सिंह घई, मोर्चा की जिला महामंत्री मेहरून्निशा सहित अन्य