दुर्व्यवहार से आक्रोशित व्यापारियों ने दुकानों पर लगाए ताले

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में थाना सुमेरपुर की पुलिस को योगी सरकार का कोई भी खौफ नही रहा। जिस कारण वह अपने तानाशाही रवैये को अपनाकर अंग्रेजी हुकूमत की तरह आम जनता व उनके जनप्रतिनिधि का अपमान व बेइज्जत करने से ही नही चूक रहे है, बल्कि कानून की आड मे दलालों और जुर्म को भी बढावा दे रहे है। अपनी इसी तानाशाही मे वे पत्रकारों व व्यापारियों को भी बेइज्जत कर फर्जी मुकदमों मे फंसाने की धमकी देने से बाज नहीं आ रहे है।

मामला थाना क्षेत्र सुमेरपुर का सामने आया है जहां व्यापारी नेता व पत्रकार महेश गुप्ता दीपू के साथ व स्टूडियो का कार्य करने वाले व्यापारी के साथ ही बदसलूकी कर दी जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से करने के बाद भी कार्यवाही न होने व बाजार बंदी के अल्टीमेटम के बाद भी की। रविवार(23-04-17) को सुमेरपुर कस्बे के फोटो एशोसिएसन ने फोटोग्राफी संघ के अध्यक्ष श्याम सोनी व महामंत्री संजय कुमार के संयुक्त नेत्रृत्व मे बाजार बंद कर विरोध व्यक्त किया।

थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह को निलम्बन करने की मांग करते हुये विरोध प्रदर्शन किया, जिसकी अगुवाई करते हुये व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश गुप्ता दीपू ने कहा कि जब तक थानाध्यक्ष का निलंबन नही किया जायेगा। सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंदी करके व्यापार ठप करेगें और यह प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक व्यापारियों की सुरक्षा का आश्वासन नही मिल जाता है ,और थानाध्यक्ष का निलंबन कर केस दर्ज नही किया जाता है।

  सन्तोष चक्रवर्ती, संवाददाता