दिशा ने ड्रेस पर भद्दे कमेंट करने वालों को दिया करारा जवाब

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म ‘एमएस धोनी’ में डेब्यू के बाद अपनी स्माइल से लोगों के दिलों को जीतने वाली दिशा पटानी की ड्रेस आजकल काफी चर्चा में है। आपको बता दें की दिशा ने हाल ही में हुए जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में ब्लैक ड्रेस पहनी थी। अपनी इस ड्रेस में जब कुछ तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों उनकी इस ड्रेस पर आपत्तिजनक कमेंट्स शुरु कर दिए।

पिछले महीने हुए जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में दिशा एक ब्लैक आउटफिट में पहुंची थी। इसी आउटफिट में उन्होन इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिस पर उनके फोलओवर्स ने आपात्तिजनक कमेंट्स करने शुरु कर दिए। यह घटना अवॉर्ड शो के टीवी पर दिखाने के बाद की है। तब से दिशा को बुरी तरह इन ट्रोलर्स के अभद्र कमेंट्स का शिकार होने पड़ा। इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दिशा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

दिशा ने लिखा, ‘हम रोज रेप की खबरे पढ़ते है। जिस देश में देवी को पूजा जाता हो वहां लोग अपनी हदें पार कर जानवर बन रहे हैं जो शर्म की बात है। औरत के बदन पर कौन सी जगह ढकी जाय ये जज करना तो आसान है लेकिन लोगों को इस बात पर शर्म नहीं आती जब वो उन जगहों को दिखाते हैं जिन्हें वो ढकने के लिए कहते हैं।’ जागो अपने फ्रस्ट्रेशन से किसी की जिन्दगी मत खराब करो।’

सोशल मीडिया पर दिशा ने दिया जवाब