निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी बनाएंगे उड़ान 2

मुंबई। हाल ही में राजकुमार राव के साथ ‘ट्रैप्ड’ फिल्म बनाने वाले निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी अब बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म ‘उड़ान’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। पिता-पुत्र के रिश्तों पर आधारित विक्रमादित्य मोटवानी की उड़ान को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कई अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे। विक्रमादित्य ने ट्रैप्ड के दौरान ही ‘उड़ान 2’ की योजना के संकेत दिए थे।

Vikramatidya

जहां उड़ान की कहानी झारखंड पर आधारित थी, वहीं सुना है कि ‘उड़ान 2’ की कहानी मुंबई में होगी और इस बार भी कहानी का आधार पिता-पुत्र के रिश्तों को लेकर ही रहेगा। सूत्र बताते हैं कि कहानी बनकर तैयार हो गई है और कास्टिंग का काम शुरू होने जा रहा है। फिल्म इस साल के अंत तक शुरू होगी।

इस फिल्म का निर्माण फैंटम कंपनी करेगी, जिसमें विक्रमादित्य मोटवानी के साथ-साथ अनुराग कश्यप और विकास बहल पार्टनर हैं। उड़ान की पहली कड़ी की पटकथा अनुराग कश्यप ने लिखी थी। अनुराग इसकी सीक्वल की पटकथा में भी योगदान दे रहे हैं। विक्रमादित्य मोटवानी इन दिनों ‘भावेश जोशी’ नाम से फिल्म बना रहे हैं, जिसमें अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की मुख्य भूमिका है और इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।