डिम्पल और जया बच्चन ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

हरदोई। यूपी के सियासी अखाड़े में उतरी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और एसपी सांसद डिंपल यादव ने शुक्रवार को जिले में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कासिमपुर,पिहानी,व शाहाबाद में जनसभा संबोधित की। इस दौरान उन्होंने ना केवल यूपी सरकार की उपलब्धि बताते हुए एसपी कांग्रेस गठबंधन के लिए वोट मांगे बल्कि नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला भी बोला।जनसभाओं में अखिलेश सरकार के कामों को गिनाते हुए डिंपल ने कहा कि एक्सप्रेस वे देखा है जिसपर पीएम ने लड़ाकू विमान उतार दिए।सभाओं में उन्होंने कहाकि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो महिलाओं को नौकरी के द्वार खोल जायेंगे और उसमें उम्र की सीमा बाधक नहीं होगी बल्कि शैक्षिक योग्यता के सहारे ही नौकरी दी जायेगी।

समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक और सांसद डिंपल यादव के साथ स्टेज पर जया बच्चन भी मौजूद थीं।डिंपल यादव ने रैली में सपा की उपलब्धियां गिनाईं और अखिलेश यादव को वोट देने की अपील की।जनसभा में डिम्पल यादव ने मोदी सरकार के अच्छे दिनों पर निशाना साधते हुए कहा अच्छे दिन वाली सरकार ने क्या दिया,नोटबंदी दी है।उन्होंने भीड़ के लोगों से यह भी पूछा कि क्या सभी को 15-15 लाख रुपए मिले। अखिलेश सरकार की उपलब्धि बताते हुए डिंपल ने कहा कि समाजवादी सरकार ने पांच साल में 55 लाख लोगों को पेंशन दी है।आने वाले दिनों में महिलाओं को हर महीने 1000 रु देंगे।उन्होंने कहा कि मैं भी एक मां हूं।मैं समझती हूं कि बच्चों को घी लगी रोटी देने में कितना अच्छा लगता है।

डिंपल यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए भरोसा जताया कि अगली बार सपा की ही सरकार बनने जा रही है।उन्होंने कहा कि सपा किसानों के साथ खड़ी है।उन्होंने सरकार के अब तक के कामों और घोषणाओं का जिक्र किया और लोगों से उनके अखिलेश को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि हर रसोई के लिए पार्टी कूकर देगी। छात्राओं को मुफ्त साइकिल देंगे।बच्चों के अच्छे स्वास्थ्य लिए एक किलो घी दूध पाउडर देंगे। जनसभा में डिंपल यादव ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का भी जिक्र किया।उन्होंने कहा कि सरकार ने जो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे बनया है वो अर्थव्यवस्था को बदल देगा। इस सड़क पर बड़ी-बड़ी मंडियां बनेंगी समाजवादी हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं। किसानों को जो भी दिक्कत है पार्टी उसका हल निकालेगी।

सांसद जया बच्चन ने कहाकि अखिलेश ऐसी बिजली लाना चाहते है जिससे हर प्रकार का उजाला हो वह है विकास का,कहा सभी लोग मदद कर देंगे तो अखिलेश देश के पीएम बन जाएंगे।उन्होंने भीड़ से एक नारा भी बुलवाया,नो कंफ्यूजन नो मिस्टेक,केवल साईकिल और अखिलेश।

आशीष सिंह, संवाददाता