चुनावी रण में डिंपल और जया एक साथ करेंगे प्रचार

लखनऊ। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के विलय में कथित रूप से अहम भूमिका निभाने वाली समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव बुधवार से चुनावी रण में उतरकर चुनाव प्रचार करेंगी। डिंपल जब चुनाव प्रचार करेंगी उस दौरान कोई और नहीं बल्कि पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन उनके साथ मौजूद होंगी।


सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, डिम्पल यादव और जया बच्चन 8 फरवरी को आगरा के छावनी विधानसभा क्षेत्र, एत्मादपुर और बाह विधानसभा क्षेत्र में जन सभाओं को संबोधित करेंगी।

बताया जा रहा है कि डिंपल यादल आगरा के बाह विधानसभा क्षेत्र से सपा के प्रत्याशी हंसकली (अंशु देवी), एत्मादपुर से प्रत्याशी राजा बेटी बघेल और आगरा छावनी विधानसभा क्षेत्र से ममता टपलू के लिए वोट मांगेंगी। डिंपल य़ादव के चुनावी अभियान के लिए युवाओं को खास जिम्मेदारियां सौंपी गई है।

सूत्रों का यह भी कहना है कि जल्द ही जया और डिंपल की जोड़ी को प्रियंका भी ज्वाइन कर सकती हैं। गठंबधन में सीट न निश्चित होने के बाद भी डिंपल यादव की जनसभा की जैसी ही सूचना कांग्रेसियों को मिली तो असमंजस में आ गये। हालांकि अधिकारिक बयान कोई नहीं देना चाहता पर सपा की इस चाल से कांग्रेसी सकते में आ गये। बताते चलें कि राजाराम पाल कांग्रेस के वरिष्ठ व जमीनी नेता है। जिसके चलते पार्टी ने उन्हें वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष भी बनाया है।