कुछ वक्त के लिए हिन्दी सिनेमा से दूरी बना सकते है दिलजीत दोसांज

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ के बॉक्स ऑफिस पर नतीजे से पंजाब के स्टार और गायक दिलजीत दोशांज खुश नहीं है। अपनी पहली फिल्म उड़ता पंजाब के बाद दिलजीत इस फिल्म पर अपने करिअर का भविष्य देख रहे थे और फिल्म के नतीजे के बाद उनके हवाले से कहा जा रहा है कि वे निकट भविष्य में किसी और हिन्दी फिल्म में काम नहीं करेंगे।

हालांकि एकता कपूर की कंपनी में उनका एक फिल्म का कमिटमेंट है, लेकिन बालाजी अभी फिल्में नहीं बना रही है। दिलजीत के हवाले से कहा जा रहा है कि वे ‘फिल्लौरी’ से बेहतर नतीजे की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन रिस्पॉन्स बहुत अच्छा नहीं रहा। ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म की जो भी कमाई हुई, वो दिलजीत की बदौलत हुई और पंजाब से फिल्म को सबसे अच्छे कलेक्शन मिले, लेकिन कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर ‘फिल्लौरी’ का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

दिलजीत के लिए कहा जा रहा है कि वे बॉलीवुड से ब्रेक लेकर अभी कुछ समय तक पंजाब में अपनी फिल्मों पर फोकस करेंगे, जहां उनकी फिल्मों और गायिकी की जबरदस्त डिमांड हैं। ये कहा जा रहा है कि दिलजीत इस दौरान खुद को बॉलीवुड की फिल्मों में गायिकी के लिए ओपन रखेंगे। अगर उनको किसी फिल्म में सिर्फ गायिकी का ऑफर मिलता है, तो वे उस पर जरूर गौर करेंगे, लेकिन फिलहाल एक्टिंग के ऑफर स्वीकार नहीं करेंगे। निखिल आडवाणी की प्रोडक्शन कंपनी में बन रही फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में दिलजीत के साथ रैप सिंगर बादशाह मेहमान रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल जून में रिलीज हो सकती है।