धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ने दिया बेटी को जन्म

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल और उनके परिवार के लिए सोमवार का दिन एक बहुत ही अच्छी ख़बर लेकर आया है और साथ ही ढेर सारी खुशियां भी ख़बर है कि हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी ईशा देओल ने सोमवार को ही यानी हिंदुजा अस्पताल में मुंबई में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया। मां और बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं। अप्रैल महीने के आस पास ही यह ख़बर आ गयी थी कि ईशा मां बनने वाली हैं और तब से ईशा का पूरा परिवार इस बच्चे का इंतज़ार कर रहा था। लेकिन, अब सभी का इंतज़ार ख़त्म हो गया है।

esha
esha

बता दें कि बच्चे को लेकर बच्चे की होने वाली नानी हेमा मालिनी सबसे ज्यादा प्लानिंग कर रही थीं। गौरतलब है कि मीडिया से बात करते हुए हाल ही में हेमा मालिनी ने कहा भी कि ‘अगर ईशा को लड़की हुई तो मैं उसे भरतनाट्यम नृत्य सिखाऊंगी और अगर लड़का हुआ तो उसे जॉर्जियन डांस सीखना होगा।’ यह दूसरा मौका है जब हेमा नानी बनी हैं। दो साल पहले बेटी आहना ने भी एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था।

वहीं ईशा की बात करें तो ईशा की शादी साल 2012 में भरत तख्‍तानी से हुई थी। यह ईशा का पहला बेबी है। हाल ही में उनकी गोद भराई की रस्म भी हुई थी। मजेदार बात ये है कि ईशा की गोदभराई एक बार नहीं बल्कि दो बार हुई। बता दें कि ईशा अपनी मां हेमामालिनी के साथ ही रह रही थीं और इस दौरान हेमा उनका पूरा ध्यान भी रख रही थीं।