वीडियो वायरल: फिल्म में नहीं था देवसेना और भल्लालसेना का ये सॉन्ग, अब बटोर रहा है सुर्खियां

नई दिल्ली। फिल्म बाहुबली 2 का खुमार अभी तर लोगों पर से ऊतरा नहीं है अभी भी हर तरफ बाहुबली की ही चर्चा है। फिल्म की जबरदस्त कामियाबी से फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू उत्साहित है। फिल्म के कलाकारों को पूरे देश में इस फिल्म के माध्यम से एक बड़ी पहचान मिली है। हर तरफ देवसेना बनी अनुष्का शेट्टी और बाहुबली बने प्रभास के शानदार कैमेस्ट्री के चर्चा हो रहे हैं।

लेकिन यूट्यूब पर देवसेना और भल्लालदेव का एक रोमंटिक गाने वायरल हो गया है। इस गाने में देवसेना और भल्लालदेव आपस में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। हालंकि ऐसा कोई भी गाना फिल्म में नहीं थी। गाना छोड़िए कोई ऐसी सीन भी फिल्म में नहीं फिल्माया गया। इस गाने को पब्लिश होन के कुछ ही देर में कई लाख लोग देख चुके हैं। ये गाना बाहुबली के प्रसंसकों के बीच चर्चा के विषय बन गया है। दरअसल बाहुबली के नाम से अपलोड़ किया गया ये वीडियो बाहुबली का नहीं है बल्कि एक दूसरी तेलुगु फिल्म रुद्रमादेवी का है। ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। उस फिल्म में भी अनुष्का और प्रभास की जोड़ी साथ में नजर आई थी। पुराने समय पर आधारित होने के कारण इस फिल्म के एक गाने को इस तरह से प्रचारित किया जा रहा है।

सॉन्ग देखने के लिए यहां क्लिक करें…

बता दें कि वैसे ये नया नही है जब ऐसा हुआ है। इससे पहले कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज और शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन का भी एक वीडियो इसी तरह से वायरल हुआ था। वो वीडियो एक कपड़े की कंपनी का था जिसमें राम्या और सत्यराज राजा रानी के वेश में दिखाए गए थे। तब भी उस वीडियों पर काफी चर्चा की गई थी।