विवादों के बाद भी पद्मावती ने दी बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को मात

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती को लेकर होने वाला बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पद्मावती को लेकर पहले भी काफी बवाल मचा था और अब रिलिज से पहले भी उसको लेकर काफी बवाल हो रहा है। लेकिन इसमें खास बात ये है कि फिल्म को लेकर होने वाले विवाद का असर फिल्म पर जरा भी नहीं पड़ा। विवादों के चलते भी फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी। फिल्म को लेकर ये भी खबर आ रही है कि बाहुबली जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए।

film padmavati
film padmavati

इस फिल्म को लगभग 150 देशों में रिलिज किया जाएगा। बाहुबली को 4000 स्क्रीन पर रिलिज किया गया था। जबकि पद्मावती को 4500 स्क्रीन पर 1 दिसंबर को रिलिज किया जाएगा। पद्मावती के लिए अपने आप में एक शानदार रिकॉर्ड है। पद्मावती को चीन में भी दिखाया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म को 180 करोड़ के बजट में बनाया गया है।

बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणबीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका फिल्म में पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे.

हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘घूमर’ रिलीज हुआ। ट्रेलर के बाद ‘पद्मावती’ का पहला गाना भी लोगों को खूब पसंद आया। अब दर्शकों से मिल रहे अच्छे रिस्पांस के चलते फिल्म ‘पद्मावती’ को 3D में रिलीज किए जाने की खबर आ रही है। इस प्रस्ताव को पैरामाउंट पिक्चर्स ने फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर देखने के बाद वायाकॉम 18 को दिया है। जिसके बोर्ड के सदस्य भंसाली भी हैं।

वहीं फिल्म ‘पद्मावती’ को 3D में रिलीज किया जाएगा। जिसको लेकर फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि 3D में फिल्म रिलीज होने पर इसका मजा दोगुना बढ़ जाएगा। फिल्म को 3D में परिवर्तित करने के लिए हॉलीवुड टेक्नीशियन से हेल्प ली जाएगी। साथ ही इस फिल्म को तमिल और तेलगू भाषा में भी डब की जाएगी।