बुर्के वाली महिला की वीडियो में हनीप्रीत के होने का शक, की जा रही है छापेमारी

जिस महिला की तलाश देश के साथ दुनिया में भी की जा रही है अब उस महिला की तलाश लगभग खत्म ही होती नजर आ रही है। हनीप्रीत को जहां कई जगह तलाशा जा रहा था तो अब उसकी जानकारी राजधानी दिल्ली में होने की आई है। हनीप्रीत की तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका भा दाखिल कर दी गई है।

honeypreet

वही इस मामले में एक वीडियो भी वायरल हुई है। इस वीडियो में एक महिला वकील के ऑफिस से निकलती हुई दिखाई दे रही है। सीसीटीवी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बुर्के वाली महिला हाथों में कागज लिए वकील के ऑफिस से बाहर निकल रही है। माना जा रहा है कि यह हनीप्रीत है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं की गई है।

मंगलवार दोपहर दो बजे इस मामले में सुनवाई की जानी है। दिल्ली में हनीप्रीत की तलाश को लेकर छापेमारी की जा रही है। दिल्ली के ग्रेटर कैलाश स्थित पुलिस ने सुबह ही छापेमारी की। लेकिन इस बार भी हनीप्रीत को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। पुलिस ने आस पास के इलाके में भी छापेमारी की है। हनीप्रीत के वकील का कहना है कि हनीप्रीत उससे मिली थी। वही हाईकोर्ट में दायर की गई याचिक में हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ संबंध को बाप-बेटी के संबंध बताए हैं।

हनीप्रीत ने अग्रिम जमानत की याचिक में हरियाणा-पंजाब के ड्रग्स सिंडिकेट से खुद को जान का खतरा बताया है। हालांकि इस सब चीजों से साफ हो गया है कि राजधानी दिल्ली में ही कही छिप कर बैठी हुई है। हनीप्रीत ने सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका को दर्ज किया है। हनीप्रीत के वकील का नाम प्रदीप आर्या है। उनका कहना है कि हनीप्रीत दिल्ली के ऑफिस में सोमवार को आई थी।