ग्राम प्रधान के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन : संत कबीर नगर

संत कबीर नगर। नाथनगर ब्लाक के बन्धुपुर गांव में पिछले 20 वर्षो से प्रधानी चला रहे ग्राम प्रधान के घोटाले की शिकायत पर भी अधिकारी पूरी तरह से गांव का जांच नही कर रहे है और बगैर जांच किये ही वापस लौट आ रहे है जिससे ग्रामीणों में काफी रोष है।

आपको बतादे कि नाथनगर ब्लाक के बन्धुपुर गांव में एक ही व्यक्ति पिछले 20 वर्षो से ग्राम प्रधान बना हुआ है और गांव में आये विकास के बजट को अधिकारी से मिलकर बगैर कार्य किए ही हड़प लेने की जानकारी पर ग्रामीण महमूद अली ने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से लेकर आयुक्त तक किया और जांच टीम गठित होने के बाद गांव में टीम जांच करने जाती है लेकिन बगैर जांच किये ही दो बार लौट चुकी है आज तीसरी बार गांव में जांच करने (ए डी ओ ए सी) पहुंचे और गांव की जांच प्रारम्भ की और नाली की जांच में नाली का ना बनना पाने के बाद भी बगैर जांच पूरी किये ही यह कहकर लौट गये।

कहा की अभी बी डी ओ साहब आ रहे है और जांच करेगे लेकिन ग्रामीणों के काफी इन्तजार के बाद भी गांव में कोई भी अधिकारी जाच करने नही पहुंचे जिससे नाराज ग्रामीणों ने जमकर प्रदेश सरकार और जिलाधिकारी के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अपने गुस्सा प्रकट किया । शिकायत कर्ता महमूद अली की माने तो ब्लॉक के सभी कर्मचारी और अधिकारी ग्राम प्रधान से मिले है और घोटाले में उनका भी शेयर है इसी कारण जांच पूरी नही कर रहे है और ग्राम प्रधान के करोड़ो का घोटाला कर रखा है। नाथनगर जिला विकास अधिकारी संत कबीर नगर कुछ भी बोलने से कतरा रहे है इससे स्पस्ट होता है कि प्रधान के इस घोटाले में अधिकारी भी लिप्त है।​