जानिए कहां शराब मांगने पर मिली मौत

बागपत। यूपी के जनपद बागपत जनपद में दस दिन पूर्व हुई एक व्यक्ति की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा किया है शराब पीने को लेकर गांव के ही तीन युवकों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और शव की शिनाख्त छिपाने के लिए गांव के जंगल में शव को जला दिया था और गांव के जंगल से अधजला शव बरामद हुआ था जिसे जंगली कुत्ते नोच रहे थे ,पुलिस ने गांव के एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि हत्या में शामिल दो युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से अभी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
baghpat-hatya
मामले तफ्तीश में जुटी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने गांव के ही युवक गौतम को गिरफ्तार कर ह्त्या का खुलासा किया है जबकि दो हत्यारे अभी फरार हैं। पकड़े गए युवक ने बताया कि वे गांव में चबूतरे पर शराब पी रहे थे तभी रणवीर उनके पास आ गया और शराब मांगने लगा तो उन्होंने उसे शराब देने मना कर दिया जिसको लेकर उनके बीच गाली गलौच हो गई और मारपीट हो गयी और गला दबाने से उसकी मौत हो गई तो उन्होंने दो दिन तक शव को अपने घर में छुपा दिया।
ये था मामला:-
दरअसल जनपद बागपत के थाना चांदीनगर क्षेत्र के खट्टा प्रह्लादपुर गांव का रहने वाला शख्स रणवीर सिंह 15 दिसंबर से लापता था जिसको लेकर ग्रामीणों थाने में गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी, लेकिन 18 दिसंबर को एक शव खट्टा गांव के जंगल में अधजला शव बरामद हुआ जिसे जंगली कुत्ते नोच रहे थे जिन्हें खेतो में काम कर रहे किसानों ने खदेड़ा और शव मिलने की सुचना थाना पुलिस को दी थी जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त खट्टा प्रह्लादपुर गाँव के रहने वाले रणवीर सिंह के रूप में हुई थी जिसे लेकर गुस्साये ग्रामीणों हंगामा किया था।
(अजय कुमार, संवाददाता)