दिल्ली में लापता छात्रा का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां अलीपुर में एक लापता लड़की की लाश बरामद की गई है। मृतक लड़की शुक्रवार से ही लापता हो गई थी। मृतका के परिजनों की माने तो मृतका की उम्र 20 साल थी जोकि बीए की छात्रा थी। परिजनों के मुताबिक जिस वक्त मृतका गायब हुई थी तब से ही पड़ोस में रहने वाला प्रदीप भी किसी को नजर नहीं आ रहा था।

crime

परिजनों ने लापता होने के बाद खोजबीन शुरू की और कुछ हासिल ना होने के बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया था। पुलिस युवक से पूछताछ में लगी हुई है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि आखिरी बार मृतका को पड़ोस में रहने वाले प्रदीप के साथ ही देखा गया था। पुलिस के अनुसार मृतका के शव की शिनाख्त कर ली गई है। लेकिन इस सब के बीच परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतका के साथ गैंगरेप किया गया है जिसके बाद उसकी हत्या की गई है।

घटना के बाद से ही परिजनों में काफी रोष देखा जा रहा है। परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। आपको बता दें कि लापता लड़की का शव अलीपुर के पास खेत में पड़ा मिला था। शव मिलने से पूरे इलामें में सनसनी मची हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ोस में रहने वाले प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस प्रदीप से पूछताछ में जुट गई है।