शर्मसार: पिता ने डेढ़ साल तक किया बेटी का रेप, गिरफ्तार

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में रिश्तों को तार तार कर देने वाला एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने एक पिता को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिता पर आरोप है कि वो डेढ़ साल से अपनी हा बेटी का रेप कर रहा था। पुलिस का कहना है कि 15 साल का लड़की ने पत्र लिखकर बताया कि उसका पिता पिछले डेढ़ साल से उसके साथ रेप कर रह है और किसी को कुछ बताने पर वो जान से मारने की धमकी देता था।

rape
rape

बता दें कि एक पुलिस अधिकारी की कहना है कि ये मामला बाते शनिवार का रात को उस वक्त सामने आया जब लड़की की मां के पर्स से कुछ पैसे चोरी हो गए। जब मां ने उससे पूछा तो वो रोने लगी। पहले तो मां को लगा कि पैसे उसा ने चोरी किए हैं। लेकिन बाद में लड़की ने मां को सारी कहानी बताई।

वहीं बेटी की बातें सुरकर मां पुलिस स्टेशन पहुंच गई और पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की ने पुलिस को बताया कि जब भी वो घर पर अकेली होती थी। तभी उसका पिता उसके साथ ये गलत काम करता था। पीड़ित लड़की अभी भी एनजीओ में है जहां उसकी काउंसलिंग की जा रही है। फिलहाल आरोपी पिता की ओर से कोई बयान नहीं आया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।