जहीर खान ने बल्लेबाजों को ठहराया हार का जिम्मेदार

मुंबई। आईपीएल के 10वें सीजन में दिल्ली के कप्तान जहीर खान ने मुम्बई के खिलाफ मिली 14 रनों की हार पर निराशा जताते हुए इसकी ठीकरा बल्लेबाजों के सिर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि मुंबई ने बल्लेबाजी में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए उन्हें कम से कम 20 से 25 रन कम बनने दिए लेकिन हमारे बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण टीम को हार का मुंह देखना पड़ा।

मैच खत्म होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान जहीर ने कहा कि जिस विकेट पर कैगिसो रबादा और क्रिस मोरिस ने शानदार जुझारू पारियां खेलीं, वहीं अन्य बल्लेबाजों का न चल पाना निराशाजनक है। टीम को गंभीरता से इस पर समीक्षा करनी होगी। शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली को 14 रनों से हरा दिया।

एक समय दिल्ली ने मैच में केवल 24 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे। कगीसो रबाडा और क्रिस मॉरिस की जोड़ी ने 91 रन की पार्टनरशिप करके टीम को मजबूती स्थिति दी, लेकिन दोनों दिल्ली को हार से नहीं बचा सके। रबाडा अपने डेब्यू मैच में 44 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, लेकिन मॉरिस अंत तक नाबाद रहे और 41 गेंद खेलकर 52 रन बनाने में कामयाब रहें।

 आशु दास