सीएम केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, HC में झूठा हलफनामा देने का आरोप

नई दिल्ली। बुधवाल को केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने सीएम पर आरोप लगाया है कि सीएम केजरीवाल ने हाईकोर्ट में झूठा हलफनामा दाखिल किया है। उन्होंने यह बात मानहानि के को लेकर कही है। जिसके बाद उन्होंने कोर्ट से सीएम केजरीवाल पर कार्रवाई की मांग भी की है।

arun jaltley and arvind kejriwal

जेटली के मुताबिक केजरीवाल ने मानहानि केस में अपने वकील से आपत्तिजनक शब्द बोलने के लिए कहा है। बुधवार को जेटली के वकील ने झूठा हलफनामा और गलत बयानबाजी करने के लिए कोर्ट से सीएम पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस मामले में एक याचिका भी दाखिल की गई है। इसमें जस्टिस मनमोहन ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ एक नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा है। अरुण जेटली का कहना है कि सीएम ने कोर्ट में गलत बयानबाजी की है।

आपको बता दें कि केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने कोर्ट में अरुण जेटली क्रूर कहा गया था। जिसके बाद से ही यह बवाल हो रहा है। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने ‘खुद को शातिर’ जेटली को कहा गया था जिसके बाद उन्होंने सीएम केजरीवाल पर मानहानि का केस कर दिया था। वही इस मामले में कोर्ट द्वारा 10 करोड़ रुपए की राशि को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है। जोकि अब 20 करोड़ रुपए की हो गई है।