शर्मनाक: कम नंबर आने पर टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़े

नई दिल्ली। देहरादून के एक स्कूल में कम नंबर आने पर लड़कियों के कपड़े उतरवाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां के टीचर ने कम नंबर आने पर कुछ ऐसा किया है कि इंसानियत भी शर्मसार हो जाए। घटना के बाद से छात्राएं सदमे में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेपी इंटरनेशनल स्कूल में एक अध्‍यापिका ने छात्राओं को निर्वस्‍त्र कर पूरे स्‍कूल का राउंड लगवाया। उनकी गलती केवल इतनी थी कि उनके अंग्रेजी के टेस्‍ट में कम नंबर आए थे।

dehradun, co ed school, girl, english, test, teacher
dehradun co ed school

बता दें कि अंग्रेजी के टेस्ट में कम नंबर आने पर तीन छात्राओं के कपड़े उतरवाकर स्कूल परिसर में घुमाया गया। इस घटना के बाद छात्राएं सदमे में आ गईं। जब उन्‍होंने अपने घर जाकर ये बात बताई तो उनके परिजनों ने स्‍कूल पहुंचकर हंगामा किया। प्रबंधन से शिकायत की। दरअसल, अंग्रेजी के टेस्ट में तीन छात्राओं के नंबर काफी कम आए थे। टेस्‍ट पेपर चेक करते ही अंग्रेजी की शिक्षिका भड़क गईं। उन्‍होंने पहले तो तीनों छात्राओं को कक्षा में बैंच पर खड़ा किया और फिर कपड़े उतरवाकर स्कूल परिसर में घुमाया।

वहीं आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि ये स्कूल को-एड है यानी कि यहां पर लड़के-लड़कियां दोनों पढ़ते हैं। परिसर में कपड़े उतरवाकर छात्राओं को घुमाने की खबर स्कूल के साथ-साथ कस्बे में आग की तरह फैल गई। मामला पुलिस तक पहुंच गया है। स्‍थानीय चौकी प्रभारी सुरेश बलोंदी ने कहा है कि उन्‍हें तहरीर मिल गई है। उधर, स्कूल की प्रधानाचार्य अमिता राठौर का कहना है कि ये आरोप गलत हैं। स्कूल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। देर शाम एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।