काला हिरण मामला : 6 जुलाई को कोर्ट में हाजिर होंगे सलमान

जयपुर।बहुचर्चित काला हिरण मामले में बुधवार को जोधपुर के जिला ग्रामीण मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में सुनवाई हुई। बुधवार को हुई सुनवाई में कोर्ट ने लोक अभियोजक भवानी सिंह ने जो याचिका अर्जी को खारिज कर दिया है,जिसमें उन्होंने कहा था की हिरण का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने हिरण के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट गलत तैयार किया है।

दायर अर्जी में डॉ नेपालिया के खिलाफ लूणी पुलिस थाने में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट समेत कई और दस्तावेज कोर्ट में पेश करने मांग की थी। बुधवार को अदालत ने इस अर्जी को खारिज करते हुए,सुनवाई की अगली तारीख 6 जुलाई दी है ,जो की इस केस अंतिम सुनवाई होने वाली है और इसमें सलमान खान का खुद मौजूद होना बहुत जरुरी है।

अब लोक अभियोजक की अर्जी के खारिज होने से सलमान खान समेत कई और अभिनेताओं को राहत मिली है,अगर यह अर्जी मंजूर की जाती तो कोर्ट की कार्यवाही और लंबे समय तक चलने की आशंका थी। 1और 2 अक्टूबर 1998 की रात को जोधपुर में फिल्म (हम साथ साथ है) की शूटिंग के दौरान रात के समय सलमान खान और फिल्म के कई सितारें कांकणी गांव घुमने गए थे इसी दौरान सलमान ने दो हिरणों का शिकार किया,बंदूक की आवाज सुनकर गांव के सभी ग्रामीण घटना स्थल पर आ धमके लेकिन सभी सितारें वहां से निकल चुके थे। जिसके बाद हिरण का शिकार करने का मामला जोधपुर कोर्ट में चल रहा है।