अब दीपिका बनी फिल्म पद्मावती की शूटिंग रुकने का कारण

नई दिल्ली। बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस वक्त अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी है। बता दें की इस फिल्म के निर्माता संजयलीला भंसाली हैं और इससे पहले भी दीपिका, संजयलीला भंसाली के साथ फिल्म ‘राम लीला ‘में काम कर चुकी हैं। हालांकि आपको बता दें, की दीपिका की वजह से फिलहाल के लिए उनकी फिल्म पद्मावती की शूटिंग रुक गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार फिल्म की शूटिंग के रुकने का कारण खुद दीपिका ही हैं। बता दें की दीपिका की गर्दन में खिचाव की वजह से वो पद्मावती के लिए डिजाइन की गई उनकी ड्रेस और ज्वेलरी नहीं पहन पा रही हैं। जिस वजह से उन्होनें कुछ समय मांगा है ताकि वे जल्द से जल्द अपनी इस परेशानी से छुटकारा पा कर फिल्म की शूटिंग के लिए वापस आ सकें।

पहले भी रुकी थी फिल्म की शूटिंग

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म पद्मावती के सेट को कोल्हापुर में जलाने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने सेट को जलाने की कोशिश की। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली निर्मित फिल्म पद्मावती में उनके चरित्र के साथ छेड़छाड़ करते हुए इतिहास को तोड़ने-मरोड़ने का काम किया जा रहा है। इसके लिए राजस्थान में करणी सेना ने फिल्म पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ करते हुए संजय भंसाली के साथ मारपीट भी की थी। इसलिए फिल्म पद्मावती की शूटिंग को राजस्थान के बजाय कोल्हापुर की पहाड़ियों में शुरू किया था। पर अब वहां भी हुई तोड़फोड़ के कारण फिल्म पद्मावती की शूटिंग को रद्द कर दिया गया है।

इस फिल्म में शाहिद, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।