वाहन चेकिंग के दौरान हुआ हादसा, 4 की मौत

मेरठ। बृहस्पतिवार को मेरठ दिल्ली देहरादून हाईवे पर दिन निकलते ही एक बड़ा हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि इसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वही मृतकों में एक सिपाही और कार सवार दंपत्ति और उनका ड्राइवर है।

दरअसल थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के दिल्ली – देहरादून बाईपास के डाबका मोड पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। वहीं जीप पर तैनात सिहापी ने चेकिंग के लिए दिल्ली की ओर से हरियाणा नंबर की एक गाड़ी को रुकवाया तभी दिल्ली की तरफ से तेज गति से आई इकोस्पोर्ट कार ने चेकिंग कर रहे सिपाहियों और स्कोर्पियो कार को टक्कर मार दी। जिसमें सिपाही और कार सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक सिपाही का नाम रोहित मलिक है। दंपत्ति के ड्राईवर की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई।

इस हादसे में मृतक दंपत्ति के दोनों बच्चे और अन्य 2 सिपाही और स्कार्पियो सवार 2 युवक घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया ये जा रहा है कि इकोस्पोर्ट सवार दंपत्ति दिल्ली का रहने वाला हैं और वो अपने परिवार के साथ हरिद्वार जा रहा थे जिस बीच ये हादसा हो गया। तभी यह हादसा हुआ। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।