मिट्टी की ढांग गिरने से मजदूर की मौत

मेरठ। मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के सराय काजी में सीवर लाइन की मिट्टी की डांग गिरने से तीन मजदूर इसकी चपेट में आ गए। मौके पर मौजूद लोगो नें जैसे तैसे दो मजदूर को तो सही सलामत बाहर निकाल लिया लेकिन अफजाल नाम के मजदूर की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि तीनों को ही लाला लाजपात राय मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा गया है।

death of laborer, soil erosion, meerut, police
death of laborer

अस्पताल भेजे जाने के बाद अफजाल को डॉक्टरो नें मृत घोषत कर दिया। दरअसल यहां पर पिछले कई दिनों से सरकारी सीवर लाइन खौदने का काम चल रहा था और रोजाना की तरह इस दिन भी जेसीबी की मदद से खुदाई का कार्य किया जा रहा था। मौके पर अफजाल के अलावा सात और मजदूर काम कर रहे थे। कुछ मजदूर खुदे हुए हिस्से में थे तो कुछ मिट्टी की डांग पर काम कर रहे थे।

इसी बीच अचनाक मिट्टी की डांग खिसक गई और उसकी चपेट में अफजल समेत तीन मजदूर आ गए। मौके पर मौजूद लोगों ने जेसीबी की मदद से दो मजदूरों को तो बाहर निकाल लिया लेकिन एक बार फिर मिट्टी अफजाल के ऊपर जा गिरी जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे सिटी मेजिस्ट्रेट एम पी सिंह का कहना है कि इस बात की मालूमात की जा रही है कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ है। इस वक्त दबे हुए लोगों की जान बच जाए ये उनकी प्राथमिकता है।