मौत से पहले कैंसर पीड़ित बच्ची का वीडियो वायरल, पिता से किया बचाने का आग्रह

विजयवाड़ा। माध्य प्रेदश के विजयवाड़ा से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देख कर किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं। दरासल ये वीडियो एक कैंसर से पीड़ित बच्ची का है जो लगातार अपने पिता से खुद को बचाने की गुहार लगा रही है। वह कहती रही कि घर बेच दो, लेकिन मेरे कैंसर का इलाज कराओ। आखिर में लड़की कैंसर से अपनी जिंदगी की जंग हार गई। मौत के बाद उसका ये वीडियो मैसेज वायरल हो गया, जो उसने मौत से पहले पिता को वॉट्सऐप पर भेजा था।

बता दें कि बच्ची का नाम साई श्री था। उसे बोन मैरो कैंसर था। उसकी मां 40 लाख रुपए खर्च कर चुकी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मैसेज वायरल होने से नाराज होकर पिता ने 13 साल की साई श्री और उसकी मां को घर से बाहर कर दिया था। पिता पर यह आरोप भी लगा है कि उसने तेलुगू देशम पार्टी के एमएलए बोंदा उमामहेश्वर राव की मदद से मामले को निपटाने के लिए गुंडे भी भेजे थे।

वहीं पुलिस ने गुंडों के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज करने से इनकार कर दिया। गुंडों को शिव कुमार नाम के शख्स ने भेजा था। कुमार को एमएलए का स्पोर्टर बताया गया है। एनजीओ बलाला हक्कुला संगम की प्रेसिडेंट अच्युता राव ने कहा कि हमने स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन (SHRC) में इस मामले में पिटीशन दर्ज की है। हमने तुरंत कार्रवाई की मांग की है।” SHRC ने सिटी पुलिस कमिश्नर से इस घटना पर डिटेल रिपोर्ट मांगी है।