ऑस्ट्रेलिया की हार से बौखलाए डीन जोन्स, तोड़ा टीवी, कंप्यूटर

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वनडे सीरीज के तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से उनके फैंस बेहद हैरान हैं। यहां तक कि पूर्व कंगारू क्रिकेटर भी अपनी टीम के इस बुरे प्रदर्शन से बेहद नाराज हैं। फिलहाल कमेंट्री टीम में शामिल डीन जोन्स ने टीम इंडिया के खिलाफ इंदौर में सीरीज गंवाने पर टीवी, लैपटॉप और कंप्यूटर तोड़ डाले. टीम इंडिया ने लगातार तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है।

india, ODI series, dean jones, broke tv, australia, defeat
dean jones broke tv

बता दें कि इंदौर वनडे में हार के बाद डीन जोंस और ब्रैड हॉग यहां के भड़ास कैफे में मौजूद थे। मजेदार बात यह है कि यह कैफे लोगों को अपनी भड़ास निकालने की पूरी छूट देता है। कैफे में टीवी, कंप्यूटर जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण रखे जाते हैं, ताकि लोग लोग उन्हें तोड़कर अपने गुस्से पर काबू पा सकें। फिर क्या था- डीन जोंस भी खुद को रोक नहीं पाए और मजाक में यहां रखे इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स को अपना निशाना बनाया।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम निराशाजनक दौर से गुजर रही है। विदेश में उसकी हार का सिलसिला जारी है। विदशी धरती पर वह अब तक 13 में से 11 वनडे हार चुकी है, जबकि दो मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहे। टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका लगा है। तीसरे वनडे के दौरान अपनी उंगली तुड़वा बैठे उसके लेफ्ट आर्म स्पिनर एश्टन एगर सीरीज से बाहर हो गए हैं।