मंदिर की छत पर मिला जला हुआ शव, पुजारी और उसकी पत्नी गिरफ्तार

नई दिल्ली। इस वक्त चारों तरफ नवरात्र की धुम मची हुई है। त्योहारों की वजह से सभी मदिरों में बहुत ही सुंदर सजावट भी हुई है। लेकिन इसी बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बीते बुधवार को गांधी नगर के कैलाश नगर इलाके में एक प्राचीन मंदिर की छत पर अधेड़ उम्र के शख्स का जला हुआ शव बरामत किया है।

dead body Temple
dead body Temple

बता दें कि पुलिस का कहना है कि शव बूरी तरह से जला हुआ था। मंदिर के पुजारी का कहना है कि रात में मंदिर का दरवाजा बंद होने के बाद वहां कोई नहीं जाता। हालांकि पुलिस को पुजारी की बात पर यकीन नहीं है। क्योंकि मंदिर में किसी के बाहर से आने के कोई सबूतनहीं मिला है और काफी देर शव की पहचान करने बाद भी पता नहीं चल सका कि मरने वाला शख्स कौन था।

वहीं जब मामले में पुजारी से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। जिसके बाद पुलिस ने मंदिर के ही पुजारी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने बताया कि मरने वाला शख्स चंद्रशेखर उन्हीं के गांव मथुरा के पास का है। हत्या को अवैध संबंधों के चलते अंजाम दिया गया।

साथ ही पुजारी की पत्नी मथुरा के पास एक गांव में रहती थी। वहां उसके संबंध चंद्रशेखर से बन गए, इसके बाद दो महीने पहले पुजारी अपनी पत्नी को दिल्ली ले आया और फिर बदला लेने के लिए चंद्रशेखर को गांव से दिल्ली बुलाया और फिर पहले दोनों ने गला घोंटकर उसकी हत्या की। फिर पहचान छिपाने के लिए शव को जला दिया। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।