दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी नीलाम करने को तैयार है मोदी सरकार

मोदी सरकार इन दिनों अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर नकेल कसने की फिराक में है। ऐसे में मोदी सरकार अब दाऊद इब्राहिम की भारत में स्थित संपत्तियों को अपने निशाने पर ले रही है। विदेश मंत्रालय की तरफ से दाऊद की संपत्तियों को एक बार फिर से निलाम करने का मूड बना रही है। दाऊद की विदेश स्थित प्रोपर्टी को पहले ही जब्त किया जा चुका है।

दाऊद की संपत्तियों को नीलाम करने के लिए विदेश मंत्रालय की तरफ से अखबार में विज्ञापन जारी किया गया है। इस विज्ञापन में दाऊद की संपत्तियों को नीलाम करने का निमंत्रण दिया गया है। विज्ञापन में इसके लिए 14 नवंबर को इसके लिए निमंत्रण दिया गया है। दाऊद इब्राहिम की 6 संपत्तियों को नीलाम करने के लिए विज्ञापन दिया गया है। जिनमें से तीन संपत्ति D गैंग की है। जबकि तीन संपत्तियों गैंग से जुडे अन्य तीन लोगों की है। इनमें से एक प्लॉट औरंगाबाद में है।

जानकारी के अनुसार ज्यादातर संपत्तियां मुंबई में हैं तथा एक प्लॉट औरंगाबाद में है। मुंबई के भिंडी बाजा में डबल स्टोरी बिल्डिंग, याकूब स्ट्रीय में प्रॉपर्टी, भिंडी बाजार होटल रौनक अफरोज, दादरीवाला चॉल में प्रोपर्टी, पर्ल हार्बल में फ्लैट तथा औरंगाबाद में फैक्ट्री प्लॉट है। आपको बता दें कि सितंबर महीने में दाऊद इब्राहिम को विदेश स्थित प्रोपर्टी जब्त की गई थी। ब्रिटेन में दाऊद इब्राहिम को करोड़ों रुपए की संपत्ति को जब्त किया गया था।