बेटी ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

crimeकानपुर। नौबस्ता थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक बेटी ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। युवती ने बताया कि पिता उसके साथ पिछले चार साल से अश्लील हरकत कर रहे हैं। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,नौबस्ता थानाक्षेत्र में उमेश प्रजापति प्राइवेट नौकरी करके परिवार का जीवन यापन करता हैं। परिवार में दो बेटी एक बेटा है। बड़ी बेटी ने पिता पर यह आरोप लगाया है कि आज सुबह वह नहाने के लिए बाथरुम में पहुंची,और जैसे ही दरवाजा बंद करने के लिए हाथ बढ़ाया तो उसका पिता उसके पास पहुंचा और अश्लील हरकते करने लगा। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने दरवाजा बन्द कर दुष्कर्म शुरु करा दिया। बेबस बेटी ने मदद के लिए चीखने चिल्लाने लगी। शोर सुनकर पिता मौका पाकर बेटी को बाथरुम में बंद कर घर से भाग गया। आवाज सुनकर आये परिजनों ने दरवाजा खोलकर बेटी को बाहर निकला। मां को देखकर बेटी गले से लिपट गयी और फफक-फफक कर अपने पिता की करतूतों को बयां किया। बेटी को न्याय व आरोपी पति को सजा दिलाने के लिए महिला नौबस्ता थाने पहुंची। पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज करायी हैं।

इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया और युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।