बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर घोट दिया ससुर का गला

हरदोई । हरदोई से रिश्तों को कलंकित करने वाला एक सनसनीखेज़ सामने आया है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के तत्योंरा गाँव का है। यहाँ के रहने वाले 65 वर्षीय श्रीपाल का एक पुत्र रवि दिल्ली में एक अपहरण के मामले में दिल्ली की जेल में बंद है और यहाँ उसकी पत्नी रंजना उर्फ़ डॉली रहती है। श्रीपाल का दूसरा पुत्र रोहित व पत्नी भी साथ में रहती है। पुत्र व पत्नी कुछ दिन पहले रिश्तेदारी में एक बारात में शामिल होने गए थे घर में श्रीपाल अकेला था।


जब बारात से वापस रोहित घर लौटा तो पता चला की उसका पिता 2 मई से लापता है।उसके बारे में जब कोई जानकारी नहीं लगी तो उसने 5 मई को शहर कोतवाली में पिता के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। रविवार को गाँव के बाहर खेत में जब कुछ लोग जानवर चरा रहे थे तो देखा गया कि कुछ जानवर एक शव को जमीन से निकलकर नोच रहे थे ।ग्रामीणों ने देखा तो एक वृद्ध का शव निकला जिसकी पहचान श्रीपाल के रूप में हुई तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।
इस मामले में रोहित ने अपनी भाभी व चचेरे भाई पप्पू पर पिता की गला दबाकर हत्या करके शव दफ़न करने की रिपोर्ट शहर कोतवाली में दर्ज कराई है।आरोप है कि दोनों के अवैध संबंध थे और पिता ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसका विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गई ।एएसपी पूर्वी बीसी दूबे ने बताया मामले की जांच की जा रही है और दोनों की गिरफ्तार के प्रयास किये जा रहे हैं।

आशीष सिंह