राजस्थान के मुख्य सचिव पर लगा यौन शोषण का आरोप

जयपुर। राजस्थान से चौंका देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक पत्नी ने अपने पति पर बेटी के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पत्नी गीता सिंह देव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया के सामने अपनी बात रखी। मीडिया से बातचीत करते हुए राज्य मुख्य सचिव ओ पी मीणा पर आरोप लगाते हुए गीता ने कहा कि मीणा ने ये हरकत तब की जब वह 13 साल की थी। इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी लेकिन उसने कोई कारवाई नहीं की। इसके साथ ही गीता ने बताया कि इस समय गीतांजलि लंदन में कार्डिफ यूनिवर्सिटी में पोस्ट ग्रैजुएट कर रही है और 31 साल की है।

Rape

इस मामले को लेकर मीणा की बेटी गीतांजलि ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए 21 अप्रैल को राजस्थान हाईकोर्ट में एक मेल भेजकर इस बात की जानकारी दी थी और लिखा था कि जब वो 13 साल की थी, तब उसके पिता कई बार गलत नीयत से उसके कमरे में आते थे। उसके साथ अश्लील हरकतें करते थे। मेल में गीतांजलि ने आगे लिखा कि सिलसिला करीब 2 साल तक चला और जब मेरी मां ने पिता ओम प्रकाश मीणा को पुलिस में शिकायत की धमकी दी तब उसका यौन उत्पीड़न बंद हुआ।

अब तक इस मामले को लोगों के सामने न लाने को लेकर गीता ने कहा कि इज्जत की खातिर वे बर्दाश्त करती रहीं और यही बात हम लोगों ने हाईकोर्ट को भेजे मेल में लिखी है। इसके साथ ही गीतांजलि ने भेजे ई-मेल में अपनी मां के साथ मारपीट का जिक्र भी किया है। वहीं गीता का कहना है कि मैंने कोर्ट से मेरे पूरे केस की सीबीआई से जांच की कराने की मांग की है यहां तक की प्रधानमंत्री से भी मुलाकात का समय मांगा है अगर पीएम से मिली तो मांग करुंगी कि ऐसे आदमी को पद पर रहते न्याय नहीं मिल सकता।