आमिर और फरहान की अगली फिल्म में दिखेंगी ‘दंगल गर्ल’

मुंबई। विवादों में आई दंगल गर्ल जायरा वसीम अब मुंबई में ही सैटेल होने जा रही हैं और वो अब फरहान अख्तर के साथ अपने एक्टिंग के जलवे दिखाएंगी। पोस्ट पर वबाव मचने के बाद जायरा को आमिर खान की टीम बांद्रा में उनके लिए घर की तलाश में जुट गई है और वो उनकी अगली फिल्म में जल्द नजर आएंगी।

दंगल में गीता के बचपन का रोल करने वाली कश्मीरी कलाकार जायरा वसीम के बचाव में आमिर खान भी आगे आए हैं और उनका साथ देने की घोषणा की है। दंगल में पहलवानी वाला किरदार निभाने को लेकर कश्मीर के अंदर जब जायरा वसीम की आलोचना होनी शुरू हुई, तो उनको सोशल मीडिया पर तंग किया जाने लगा।

खास तौर पर शनिवार को कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ जायरा की मुलाकात के बाद जब उनको मुख्यमंत्री ने लोगों के लिए रोल मॉडल कहा, तो अचानक उनकी आलोचना के सुर इतने तेज होने लगे कि उनको फेसबुक पर माफीनामा जारी करना पड़ा और कश्मीर के लोगों की संवेदनाओं को ठेस पंहुचाने के लिए जायरा को माफी मांगनी पड़ी।

आमिर खान से लेकर अनुपम खेर, महेश भट्ट और जावेद अख्तर सहित तमाम बॉलीवुड की हस्तियों ने वसीम का साथ देते हुए कहा है कि उनको जरा भी परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि हर कोई उनका साथ देगा। आमिर ने कहा है कि उनको परेशान करना गलत है। जावेद अख्तर और अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को आड़े हाथों लिया, जो जायरा पर प्रेशर बना रहे हैं।