OMG: दंगल गर्ल जायरा वसीम की कार हुई दुर्घनाग्रस्त, दोस्त हुआ घायल

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम की कार का एक्सिडेंट हो गया हालांकि दंगल गर्ल बिलकुल सुरक्षित हैं उन्हें इस घटना में बिलकुल भी चोट नहीं आई है। जायरा वसीम फिल्म दंगल से सुर्खियों में आई थी फिल्म में उन्होंने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था। पुलिस का कहना है कि 16 साल की अभिनेत्री जायरा अपने दोस्तों के साथ जा रही थी। तभी अचानक डल झील के किनारे ये हादसा हुआ। जमश्दीद गवाह का कहना है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसकी वजह से ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और कार झील से लगे रेलिंग से टकरा गई।

बता दें कि घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि कार एक स्थानीय सियासतदान की थी। घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। जायरा ने फिल्म दंगल में गीता फोगाट के युवा अवस्था का किरदार निभाया था। जिसके लिए जायरा को बेस्‍ट सपोर्टिंग फीमेल एक्‍टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जायरा अपने दोस्त आरिफ के साथ किसी काम के लिए जा रही थी। अचानक कार के अनियत्रित होने के कारण ये हादसा हुआ। हादसे में जायरा के तो कुछ नहीं हुआ लेकिन उनके दोस्त घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हादसा कार की तेज रफ्तार के कारण हुआ है वहीं कार को किसी नेता के नाम पर रजिस्ट्रेड बताया जा रहा है जिससे ये पता लगता है कि कार किसी नेता की है।