डांसर सपना चौधरी की होगी बिग बॉस के घर इंट्री, वायरल हुआ ये वीडियो

नई दिल्ली। हरियाणा से लेकर पश्चिम उत्तर प्रदेश तक अपनी रागिनी और ठुमकों के लिए लोगों के बीच मशहूर रानिगी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब बिग बॉस के सीजन 11 में उनके घर आयेंगी। वैसे में सपना के आने की खबरें सीजन 10 में भी आई थीं। लेकिन इस बार सपना सीजन 11 में आ रही हैं। इस बारे में कलर्स के ट्वीटर एकाउंट पर एक ट्वीट भी आया है। सपना का नाम लेते ही उनके फैंन्स दीवाने हो जाते हैं। हरियाणा या पश्चिम उत्तर प्रदेश में होने वाली रागनियों में सपना की डिमांड बहुत रहती है।

बिग बॉस के घर इंट्री को लेकर सपना ने साफ कहा है कि इस बार मन किया तो आ गए हैं। घर के अंदर वो कोई ऐसा काम नहीं करेंगी जो पसंद ना हो वो उसी तरह से रहेंगी जैसी अपने घर में रहती हैं। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि उनके लिए ये एक बड़ा प्लेटफार्म है लेकिन अपनी सादगी के साथ वो यहां पर रहेंगी।वैसे तो सलमान के साथ बिग बॉस के प्रोमो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने से झूमती दिखी हैं।

इससे साफ है कि आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में सपना अपना हुनर जमकर दिखाएंगी। इस बारे में उन्होने कहा कि सुबह जैसे ही गाना बजेगी तो वो जमकर डांस करेंगी। इसके साथ ही सपना का कहना है कि वो बिग बॉस के घर में कभी भी नहीं चिल्लाएंगी। उनका कहना है कि बात सही हो या गलत चिल्लाने और चीखने से कोई हल नहीं निकलता है। लेकिन अब देखना होगा कि अगर जिन्दगी और बिग बॉस के घर के बीच में सपना अपनी बात पर कहां कर टिक पाती हैं।