दलित नाबालिक के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म

हरदोई। मामला मल्लावाँ कोतवाली का है जहां पर एक दलित नाबालिक लड़की के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। वही पीड़िता के पिता द्वारा एस पी हरदोई के तहरीर देकर कार्यवाही की माँग है। जिले के नाबालिक को पड़ोस में रहने वाला युवक ने बहला फुसला कर एक मिल में ले गया जहाँ पर उसने पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके मुँह में कपडा ठूंस कर हाथ पैर बांध कर मिल के पीछे छोड़ कर चला गया ।

 

रात तक पीड़ित घर नहीं पहुची तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की और काफी तलाश करने के बाद मिल के पीछे उसे हाथ पैर बधे हुए पाया। उसके बाद पीड़िता के पिता थाने में तहरीर दी वही पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के बाद छोड़ दिया। पीड़िता ने अब न्याय की गुहार जिले के एस पी से लगाई है । जहां एक तरफ प्रदेश सरकार महिला सुरक्षा की बात करती है पर हकीकत में मामला इस के उलट है।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लेने बाद भी उसे छोड़ दिया है। अब ऐसे में सवाल यह उठता है की पुलिस एक रेप पीड़ित की मदत कर रही है या नहीं जब पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो वहाँ से एस पी के यहाँ न्याय की गुहार लगाई है। अब देखने वाली बात यह होगी क्या पीड़ित को न्याय मिलेगा या नहीं।

आशीष सिंह, संवाददाता