पंड्या को आउट करवाने पर कोहली जडेजा को मारेगा, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्राफी में भारत की करारी हार के बाद भारतीयो का दिल दुखी था लोग जहां थे वहां रो रहे थे और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे लोगों को दुख इस बात का भी ज्यादा था कि हम पाकिस्तान से फाइनल में हारे हैं। अब सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें पाकिस्तान से हार के बाद बच्चा रो रहा हैं और उसकी मम्मी उसे चुप कराने की कोशिश कर रही हैं लेकिन बच्चा चुप नही हो रहा।

आपकों बता दें कि इस बच्चे का नाम आदि हैं जो हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद जबरदस्त रो रहा हैं व इस बात से दुखी हैं कि रवींद्र जडेजा ने उन्हें आउट क्यों करवाया आदि वीडियो में बोल रहा हैं कि भारत के अब 8 विकेट गिर गए हैं अब इंडिया कैसे जीतेगा वहीं आदि की मम्मी उसे बार बार चुप करवाने में लगी हैं लेकिन बच्चा चुप होने के नाम नहीं ले रहा हैं।

जब आदि रो रहा था उस वक्त उसका छोटा भाई वहीं था उसके भाई ने तब कहा कि तू चुप हो जा अभी हार्दिक जाकर विराट कोहली को बताएगा, फिर कोहली जडेजा को थप्पड़ मारेगा लेकिन फिर भी आदि अपने आप को रोने से नहीं रोप पा रहा बार बार वो यही कह रहा कि जडेजा ने हार्दिक पंड्या को आउट कराया हैं।

आपको बता दें कि मैच के 27वें ओवर में जडेजा हसन अली की गेंद पर एक शॉट खेला गया जिस पर पंड्या रन लेना चाहते थे लेकिन जडेजा ने रन लेने से मना कर दिया जिसके बाद दोनों एक ही छोर पर हुंच गए।