मेरठ में बदमाशों के हौसले बुलंद, जेई को लूटकर फरार हुए बदमाश

मेरठ में शाम होते ही सड़कों पर बदमाशों का कब्ज़ा हो जाता है। बाइकर्स लुटेरे शाम से लेकर रात तक सड़कों पर आसानी से लूटपाट करते हैं और फिर फरार हो जाते हैं। ताजा मामला मेरठ के थाना टीपी नगर का है। जहां पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल के बल पर मेरठ विकास प्राधिकरण के जेई को अपना निशाना बनाया और जेई से कार लूटकर फरार हो गए।

crooks, meerut, eager, rid of junk, police, crime, up
crime in meerut

दरअसल मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के फ्लाईओवर से बाइक सवार तीन बदमाशों ने विकास प्राधिकरण के जेई से पिस्टल के बल जेई को ओवरटेक कर कार लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने लूट की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब जेई योगेश गुप्ता अपनी गाड़ी से मेरठ विकास प्राधिकरण से अपनी ड्यूटी खत्म कर अपने घर मुरादनगर लौट रहे थे।

जेई के अपने घर लौटते वक्त बाइक सवार तीन बदमाश आए और उन्होंने जेई की कार को ओवरटेक कर उनसे कार लूट फरार हो गए। तीन बदमाशों में से एक बदमाश कार के अंदर बैठा और बाकी दो बदमाश बाइक से ही फरार हो गए। अपने साथ हुई लूट को घटना की सूचना जेई ने 100 नंबर पर दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पीड़ित को थाने ले गई टीपी नगर पुलिस ने लूट के शिकार हुए जेई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया । पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है मगर सवाल ये है कि हाइवे पर सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस कितनी सतर्क है कि अब जेई खुद सुरक्षित नहीं हैं।