नहीं रुक रहा अपराध का सिलसिला, बेटे संग माँ का अपहरण

बलिया। उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नही ले रहा हैं। बलिया जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती के रहने वाले राय परिवार के लोग आज खौफ के साये में जी रहे हैं। कुछ दिन पहले प्रियांशु राय अपने पति और बेटे के साथ रेलवे स्टेशन से अपने बच्चे की इलाज के लिये वाराणसी जा रहे थे। बलिया रेलवे स्टेशन पर ही कुछ दबंगों ने प्रियांशु के पति बागेश राय की जमकर पिटाई कर दिया। और महिला को गाड़ी में बैठाकर महिला समेत बच्चे का अपहरण किया गया हैं।

हालांकि की आज राय परिवार दबंगों के खौफ के साए में जिए जा रहे है। मामला यह की प्रियांशु राय अपने पति और बेटे के साथ वाराणसी के लिये जा रहे थे। कुछ दबंगों ने महिला के पति को बेरहमी से पिटाई की और महिला का अपहरण कर लिया। महिला को कार में बैठाकर गाजीपुर की तरफ ले जा रहे थे। महिला चकमा देकर फरार हो गईं। महिला घबराई हुई गाजीपुर रेलवे स्टेशन पर पहुँची अपने घर किसी तरह भागते हुए दबंगों के चंगुल से भागकर महिला अपने घर आई लेकिन दबंगों ने इनका पीछा यहाँ तक भी नही छोड़ा। ये दबंग कोई और नही बल्कि इनके ही पति के मौसेरे भाई विशाल पाण्डेय हैं। प्रियांशु पर बुरी नजर डाले बैठे हैं।

पीड़ित महिला ने सीधे आरोप लगाया कि विशाल पाण्डेय और उनके पिता और पूरा परिवार के लोगो ने प्रियांशु के अपहरण में शामिल हैं। महिला ने कहा कि जब मैं अपने मामा के घर हूं तो यहाँ भी आकर धमकिया दे रहे हैं और यह कह रहे हैं। विशाल के साथ तुम्हारी शादी करा देंगे। लेकिन पहले से शादी शुदा हैं प्रियांशु । प्रियांशु ने यह भी आरोप लगाया कि मुझे रखेल बनाने का भी आरोप लगाया।

 -संजय कुमार तिवारी