भारत-पाक फाइनल के लिए क्रिकेटर भुवनेश्वर के माता पिता दुआएं : मेरठ

मेरठ। जहां एक तरफ क्रिकेट का रोमांच बढ़ता जा रहा है वही आज भारत-पाकिस्तान के मैच को देखते हुए दर्शकों में काफी उत्साह है यह साफ साफ तौर पर पूरे हिंदुस्तान में देखा जा सकता है उधर खिलाड़ियों के माता पिता भी अपने बच्चों से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं बात करें मेरठ के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की तो मेरठ में उनके माता-पिता भुवनेश्वर की परफॉर्मेंस को लेकर काफी अति उत्साह में है और दावा कर रहे हैं की इस बार उनका बेटा काफी अच्छा परफॉर्मेंस देगा और पाकिस्तान की टीम को हराने में अहम भूमिका निभाएगा।

आपको बता दें की उनका कहना है की इस बार हिंदुस्तान पक्का जीतेगा और पाकिस्तान पिछली बार की तरह हार कर अपने देश लोट जाएगा भुवनेश्वर के माता-पिता की माने तो पाकिस्तान आठवें नंबर की टीम है जबकि हिंदुस्तान पहले नंबर की टीम है तो कही ना कही पाकिस्तान हिंदुस्तान की टीम का मुकाबला नहीं कर सकती लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा क्या इस फाइनल के मुकाबले में आखिर जीत किसके पाले होगी।

आपको बता दें की पिछले तीन मैचों की परफॉर्मेंस को देखते हुए पाकिस्तान के खिलाड़ियों से हिंदुस्तान की टीम काफी हैरत में है और काफी चौकन्ने भी है इस बार हिंदुस्तान को पाकिस्तान के मुकाबले काफी संभल कर खेलना पड़ेगा जिसके बाद ही पाकिस्तान से इस मुकाबले को जीता जा सकेता है।