बारामूला में सुरक्षाबलों ने किया एक आतंकी को ढेर, दूसरे के छुपे होने की आशंका

बारामूला। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। इसके साथ इलाके में एक और आतंकी के छुपे होने की आशंका है। जिसको लेकर सर्च ऑपरेशन जारी है। सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबलों को दो आतंकियों के छूपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद उन्होंने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया थाजिसके बाद आतंकियों ने खुद को गिरा हुआ पाकर सुरक्षाबलों पर गोली चलानी शुरू कर दी थी।

baramulla jammu kashmir
baramulla jammu kashmir

बता दें कि इससे पहले भी सुरक्षाबलों ने बीते सोमवार को खुफिया इनपुट पर कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों को बारामूला जिले के सोपोर के शंगर्गंड क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके उन्होंने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन किया और फिर मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया।

वहीं दोनों आंतकियों की पहचान नईम (सोपोर) और आशिक (पट्टन) के रूप में हुई है, जो लश्कर ए तैयबा से जुड़े हुए थे। वहीं इससे पहले शनिवार को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के बेहीबाग में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया था। मारा गया लश्कर आतंकी इश्फाक पद्दार लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या भी शामिल था।