रवीना के साड़ी ट्वीट को लेकर विवाद, यूजर्स ने की आलोचना

 

नई दिल्ली। रवीना टंडन भी ट्वीट पर सक्रीय रहने वाली महिला हैं। वो अकसर अपने ट्वीट को लेकर कभी सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी विवादों में आ जाती हैं। एक बार फिर रवीना अपने ट्वीट को लेकर विवादों में घिर गई हैं। दरासल रवीना ने अपनी कुछ फोटो साड़ी में क्लिक कर ट्वीटर पर शेयर की और साथ ही लिखा कि साड़ी दिवस तो क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदूवादी आदर्श कहा जाएगा। अगर साड़ी को लेकर मैं कहूं कि मझे साड़ी पहनना पसंद है और यह एक सबसे ज्यादा सुंदर है।

बता दें कि रवीना के ट्वीट पर उनके पक्ष और विपक्ष में ट्वीट की बाढ़ आ गई। रवीना के ट्वीट के बदले कई यूजर्स ने उनकी आलोचना कराना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने तो उनके इस साड़ी वाले ट्वीट को धर्म से जोड़ने के लिए उनकी काफी आलोचना की। साथ ही कुछ यूजर्स ने उनके बॉल्ड सीन को लेकर भी काफी तारीफ की। कुछ यूजर्स ने कहा कि क्या आप फिल्मों में वापसी कर रही हैं या फिर संघी सीट पाने का जुगाड़ कर रही हैं। वही एक यूजर्स का कहना है कि अगर आप ये कहेंगी कि ये वो साड़ी है जो सीता माता ने अपनी मेंहदी के दिन पहनी थी। इसके बाद मुस्लिम महिलाओं को साड़ी पहने फोटो भी ट्वीटर पर शेयर किए गए।

वहीं ट्वीटर पर इतनी आलोचना झेलने के बाद रवीना ने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि मेरा मतलब साड़ी को किसी भी सांप्रदायिक रंग से जोड़ने का नहीं था। रवीना ने कहा कि साड़ी एक खूबसूरत गरीमामय और भारतीय पहनावा है। मेरा मतलब ये नहीं था कि मैं साड़ी को किसी भी सांप्रदायिक रंग से जोड़ कर देखूं। मुझे इस बात का पहले से ही डर था कि अगर मैं कहूंगी कि मुझे भारतीय कोई भी चीज़ पसंद है तो मुझे ट्रोल किया जाएगा। लेकिन अगर इसका कोई और मतलब निकला है तो मैं इसके लिए मांफी मांगती हूं। मैंने ये सोचा नहीं था कि मेरे ट्वीट का इस तरह से गलत मतलब निकाला जाएगा।