विवादित तमिल फिल्म मर्सल दिखा रहे मुंबई के सिनेमाघरों की सुरक्षा बढ़ी

मुंबई। मुंबई में किंग्स सर्कल पर बने अरोरा थिएटर की पहचान साउथ की फिल्मों के प्रदर्शन को लेकर रही है। यहां साउथ की सारी भाषाओं की फिल्मों को रिलीज किया जाता है। पिछले सप्ताह यहां साउथ के दिग्गज सितारे विजय की नई फिल्म मर्सल को रिलीज किया गया। इस फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी को लेकर कथित तौर पर सरकार विरोधी संवादों के चलते विवाद की वजह से इसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Tamil film Murcel
Tamil film Murcel

बता दें कि वडाला पुलिस स्टेशन से यहां वि‍शेष तौर पर पुलिस की टुकड़ी तैनात की गई है, क्योंकि यहां बड़ी संख्या में तमिल और साउथ इंडियन रहते हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से सरकार विरोधी संवादों का विरोध किया जा रहा है। पुलिस ने इस आशंका के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाई है कि कहीं विजय के फैंस और भाजपा समर्थकों में कोई टकराव की नौबत न आ जाए।

वहीं बीजेपी के समर्थक इस फिल्म का बायकाट करने की अपील कर रहे हैं, तो विजय के फैंस क्लब से जुड़े लोग दिन रात सिनेमाघर के बाहर पहरा दे रहे हैं और तय कर रहे हैं कि बायकाट करने वालों को यहां आने नहीं दिया जाएगा। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने माना कि हम स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं। इस अधिकारी के मुताबिक, सायन के पीवीआर और दूसरे ऐसे सिनेमाघरों में भी अतिरिक्त बल तैनात किया गया है, जहां इस फिल्म का प्रदर्शन किया जा रहा है।