केंद्र में भाजपा के होने से महंगाई नियंत्रित है

उत्तराखंड। केंद्र सरकार गरीबी और गरीबों को ध्यान में रखकर विकास की राह में है। भारत के सभी व्यक्ति को इसका लाभ प्राप्त हो रहा है। कांग्रेस की सरकार के समय में जिस पैसे से विकास होना था, उन पैसों को कांग्रेस के नेता अपनी जेब भरते रहे। कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार बहुत तेजी से फलता फुलता रहा है। भारत में भजपा की सरकार के आने से भारत ने तीन सालों बहुत तरकी की है।भारत की जनता बहुत खुश है और पुरी दुनिया में भारत की पहचान को नयी राह मिली है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने मंगलवार को ONGC के तत्वावधान के दौरान रामलीला ग्राउंड में आयोजित किया गया सबका साथ सबका विकास सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोला। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी जी की मां भी गांव में ही रहती है। पीएम देश की जनता के लिए कार्य कर रहे हैं।भारत के 14 राज्यों में भाजपा की सरकार है, भाजपा ही भारत का विकास कर सकती है और कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी जो कहते हैं, उसे पूरा ही कर के रहते हैं।केंद्र सरकार उत्तराखंड के विकास को लेकर संवेदनशील है।

चार धाम यात्रा की सुविधा के लिए 12 हजार करोड़ व रेल मार्ग के लिए 44 करोड़ दिए। श्याम जाजू ने केंद्र सरकार  की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि भाजपा चुनाव के लिए राजनीति नहीं बनातीहै, बल्कि विकास करती है। यहां केंद्र के तीन साल के कार्यकाल का हिसाब-किताब देने आए हैं। इस मौके पर प्रदेश कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता, जिलाध्यक्ष राम मेहरोत्रा, विधायक हरजभजन सिंह चीमा, मेयर उषा चौधरी, नरेंद्र मानस, ईश्वर चंद्र गुप्ता, डा. गिरीश तिवारी, मोहन बिष्ट, रवि पाल, राजेश आदि सभी ने अपने विचार व्यक्त किऐ।