अधिसूचना जारी होने के पहले लगातार हो रहा है योजनाओं का लोकार्पण

बाराबंकी। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में लगातार सत्ता पक्ष अपनी योजनाओं और परियोजनाओं को अधिसूचना जारी होने के पहले ही जनता के बीच लाने के लिए ज्यादा आतुर दिख रहा है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के नेता जनकल्याणकारी कार्यों को जनता को समर्पित करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते।

बाराबंकी में भी प्रदेश के ग्राम्य विकास मंत्री अरविन्द सिंह गोप और सपा के सदर विधायक धर्मराज यादव ने कई मार्गों का शिलान्यास किया और विकलांगों को ट्राइसाइकिल भी वितरित की । यूपी के ग्राम्य विकास मंत्री अरविन्द सिंह गोप और सदर विधायक धर्मराज यादव ने पीडब्ल्यूडी के निरीक्षण भवन परिसर में लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत कुल 7 करोड़ 66 लाख की लागत से निर्माण किये जाने वाले मार्गों का किया शिलान्यास , 14 ट्राइसाइकिल भी वितरित की ।

इस मौके पर ग्राम्य विकास मंत्री अरविन्द सिंह गोप ने उपस्थित लाभार्थियों से अखिलेश यादव को दोबारा सीएम बनवाने की अपील भी की । प्रदेश में विधान सभा चुनावों का रण सज चुका है। सूबे के हर इलाकों में नेताओं की ओर से जनता के बीच अपनी उपस्थिति के साथ अपने किए कार्यों का वर्णन करने का दौर चल रहा है। ऐसे में ये लगातार अपनी स्वच्छ और विकास परक छवि को लेकर जा रहे हैं।

महेन्द्र सिंह, संवाददाता