लगातार निशाने पर हैं डीएम अभय कुमार

बहराइच । ज़िले के जिलाधिकारी अभय जानें क्यों सुर्खियों में लगातार छाये रहते है कभी कोई विवाद तों कभी किसी से सख्ती से पेश आने के कारण जिलाधिकारी अभय अभी कुछ दिन पहले अपने आवास से चन्दन के पेड़ों की कटान पर होमगार्डो से पूछताछ के लिये चर्चे में आये कई दिन तक विवाद गहरा हुआ था। लेकिन अंतोगत्वा मामला समझौता हुआ और निपट गया। यही नही पत्रकारों से विवाद तूल पकड़ा और जिसके चर्चे आम रहें।

विवादों का सिलसिया यहां तक नहीं थमा फिर 26 जनवरी झंडा रोहण के दौरान परेड वैन की गाड़ी के झंडे को लेकर भी सुर्खियों में रहे जबकि मामला पुलिस विभाग का था, वही फिर अचानक बहराइच जिले के बीएसपी जिलाध्यक्ष पवन कुमार गौतम के लेटर पैड पर जिलाधिकारी बहराइच की चुनाव आयोग से शिकायत का मामला सुर्खियो में आया फिर क्या बीएसपी जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी की शिकायत प्रकरण पर लेटर ज़ारी कर किसी भी प्रकार की शिकायत करने से इंकार किया और बताया कि किसी सोची समझी साजिश के तहत फ़र्जी शिकायत की गई है ।

इसके बाद जिलाध्याक्ष ने सफाई देते हुए कहा कि इस शिकायत से मेरा कोई लेनादेना नही है। वही जब इस प्रकरण पर जिलाधिकारी बहराइच अभय से भारत ख़बर ने बात की तो जिलाधिकारी ने साफ़ तौर पर बताया कि जानें क्यों फर्जी शिकायत की गई इस मामले की गम्भीरता से जांच करूँगा। लेकिन बड़ा सवाल यह की आख़िर वह कौन है ज़ो जिम्मेदार अफसरों के लिये फर्जीवाड़ा का कार्य कर रहा है।

अजय शर्मा, संवाददाता