जानिए: फरहान अख्तर का प्रीति जिंटा से कनेक्शन

मुंबई। फरहान अख्तर की प्रोडक्शन कंपनी एसेल एंटरटेनमेंट अपनी पहली वेब सीरिज लेकर आ रही है, जिसका ट्रेलर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लॉन्च हुआ। ‘इनसाइड एज’ नाम की इस सीरिज में विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा की प्रमुख भूमिकाएं हैं और ट्रेलर लॉन्च होने के फौरन बाद से इस बात को लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई कि क्या ये वेब सीरिज प्रीति जिंटा की जिंदगी से कनेक्ट है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक महत्वाकांक्षी फिल्म स्टार एक क्रिकेट टीम से जुड़ती है और अपने एक बड़े बिजनेसमैन के साथ पार्टनरशिप में टीम को कामयाबी की बुलंदियों तक ले जाती है, लेकिन अपने पार्टनर के साथ विवादों का असर उनकी क्रिकेट पार्टनरशिप पर होता है और पार्टनरशिप टूटने से टीम भी बुरी तरह से प्रभावित होती है। असली जिंदगी में प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब की टीम की मालकिन हैं।

बता दें कि मशहूर बिजनेसमैन नेस वाडिया पहले इस टीम में प्रीति के साथ पार्टनर थे, जिनको उस वक्त प्रीति का ब्वॉयफ्रेंड भी कहा जाता था। दोनों के बीच मतभेद इतने बढ़े कि नेस वाडिया ने क्रिकेट टीम से नाता तोड़ लिया। निजी जिंदगी में भी दोनों अलग हो गए और प्रीति ने किसी और से शादी कर ली। इस वेब सीरीज में एक एक्ट्रेस और क्रिकेट की दुनिया में होने वाले उतार चढ़ाव के हर रंग को दिखाया गया है। ये सीरीज जुलाई से शुरू होने जा रही है। अभी तक इसे लेकर प्रीति की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।