आईएसबीटी हटाने के विरोध में सड़क पर उतरे कांग्रेसी

हल्द्वानी। कांग्रेसियों ने गौलापार से आईएसबीटी हटाने के विरोध में सोमवार को धरना प्रदर्शन कर आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने धरना स्थल पर पहुंचकर आंदोलनकारियों को समर्थन दिया। सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ता और गौलापार के लोग बुद्ध पार्क पहुंचे। इस दौरान उन्होंने धरना देकर गौलापार से आईएसबीटी हटाए जाने का विरोध किया। कहा कि यदि प्रस्तावित स्थल पर आईएसबीटी नहीं बनाया गया, तो वह क्षेत्र की जनता को एकजुट कर आंदोलन को मजबूर होंगे।

congress
congress

उन्होंने कहा कि तमाम कार्रवाई पूरी होने और बजट की मंजूरी के बावजूद भाजपा नेता अपनी राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए गौलापार से आईएसबीटी का निर्माण आगे नहीं बढ़ने दे रहे हैं। इस मौके पर कांग्रेसियों ने कहा कि क्षेत्र में काम शुरू होने के बावजूद उसे रोका जाने से क्षेत्र का विकास बाधित हो रहा है। ऐसे में यदि आईएसबीटी का कार्य शुरू नहीं किया गया तो वह क्षेत्र के लोगों को एकजुट कर आंदोलन शुरू कर देंगे।

उन्होंने कहा कि काम शुरू होने के बावजूद गौलापार में आईएसबीटी का निर्माण रोकना पूरी तरह से राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। जिसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। धरना देने वालों में किरन डालाकोटी, हरेन्द्र बोरा, राजेन्द्र खनवाल, संध्या डालाकोटी, हरेन्द्र क्वीरा, हेमन्त बगडवाल समेत सभी क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।