भाजपा को जबाब देगी कांग्रेस की जनशक्ति यात्रा

देहरादून। सूबे में सियासी पारा गरम है, भाजपा और कांग्रेस अपने अपने तरीकों से जनता के बीच जा रहे हैं। लगातार भाजपा सूबे में परिवर्तन यात्रा के जरिए कांग्रेस पर हमलावर है। ऐसे में अब कांग्रेस भी भाजपा पर पलटवार की तैयारी में है। लगातार हो रहे सियासी हमले को लेकर अब कांग्रेस भी सूबे में जनता के बीच जाने वाली है। इसके लिए उसने विधानसभा वार जनशक्ति यात्रा की शुरूआत की है। यात्रा की कमान खुद सीएम हरीश रावत के पुत्र और कांग्रेस के महामंत्री आनंद रावत सम्भाल रहे हैं।

uttarakhand-inc

प्रदेश में अभी विधान सभा चुनावों की तिथियों की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन पहाड़ पर सियास तेज हो गई है। भाजपा और कांग्रेस लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। परिवर्तन यात्रा के जरिए भाजपा जहां प्रदेश में हर जिलों में जाकर जनता के बीच कांग्रेस पर हमलावर है वहीं कांग्रेस के बड़े नेता जहां सतत विकास और संकल्प यात्रा कर रहे हैं, और जनता के बीच सरकार के विकास कार्यक्रमों और ऐजेन्डे से जनता को अवगत करा रहे हैं। वहीं अब दूसरी तरफ सीएम रावत के साहबजादे और पार्टी में महामंत्री के पद पर बैठे आनंद रावत विधानसभा वार जनशक्ति यात्रा की शुरूआत कर रहे हैं।

अब कांग्रेस ने इस यात्रा का आगाज देहरादून के कैंट विधानसभा क्षेत्र से किया है। कांग्रेस नेता आनंद रावत ने कहा कि इस यात्रा का मकसद है कि लोगों को यह जानकारी देना कि सूबे के विकास के लिए सरकार की ओर से कई बड़े काम और प्रयास किए हैं। रावत ने कहा कि इस यात्रा में प्रदेश के युवा वर्ग को साथ में लाने की कवायत की जायेगी।