वसुंधरा सरकार के विरोध में कांग्रेस ने शुरू किया अभियान

राजस्थान। वसुंधरा सरकार के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने जनसभा के बीच जाकर पर्दाफाश करने की मुहिम की शुरूआत कर दी है। वसुंधरा सरकार के खिलाफ मंगलवार से कांग्रेस का पूरे राज्य में पर्दाफाश अभियान आगाज हुआ। अगले कुछ समय तक कांग्रेस इसी तरह हर जिले में सरकार की उपलब्धियों को जनविरोधी नीतियों के रूप में पेश कर आम नागरिक का विश्वास जीतने का प्रयास करेंगी।

kunal

जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीसीसी से लेकर सिविल लाइंस फाटक तक पैदल मार्च कर सरकार के विरोध में प्रर्दशन किया। रैली का प्रतिनिधित्व प्रतापसिंह खाचरियावास ने किया। इस बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता मास्टर भंवरलाल मेघवाल, पीएस जाट, डॉक्टर अर्चना शर्मा, बजरंग ककरालिया, जयपुर देहात जिलाध्यक्ष राजेन्द्र यादव, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा, पूर्व मंत्री डॉक्टर हरिसिंह, बृजकिशोर शर्मा, ज्योति खंडेलवाल पुष्पेंद्र भारद्वाज के साथ-साथ अन्य नेता भी उपस्थित थे।

प्रतापसिंह ने मोदी सरकार और प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि ये पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई हैं। नोटबंदी के मुद्दे को उठाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने ये फैसला लेकर आम जनता की परेशानी बढ़ाने का काम किया है।