राहुल ने मांगे पीएम मोदी से जवाब बोले- राजस्थान, यूपी और झारखंड में फैली है अराजकता

नई दिल्ली। जहां एक तरफ पीएम मोदी के कैबिनेट मंत्री सरकार के तीन साल पूरे होने पर सरकार द्वारा किए गए काम गिना रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी सरकार की कमियों को जनता के सामने लाने में लगे हैं। मोदी सरकार जोर शोर से व्कास के नाम का डंका पीट रही है। तो वहीं कांग्रेस सरकार कानूनी व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरने में लगी हुई है।

बता दें कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी से उन राज्यों की कानून व्यवस्था को लेकर जवाब मांगे हैं। जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान से लेकर यूपी, हरियाणा और अब झारखंड जैसे राज्यों में जहां बीजेपी का सरकार है इन राज्यों में अराजकता की स्थिति पैदा हो गई है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ झारखंड की वो खबर भी शेयर की है जिसके मुताबिक एक युवक अपनी जान बचाने के लिए भीड़ से गुहार लगा रहा है।

वहीं यूपी में नई सरकार बनने के बाद सहारनपुर में लगातार हालात बिगड़ रहे हैं। इलाके में तमाम हिंसक घटनाएं सामने आ चुकी हैं। वहीं राजस्थान में भी गौरक्षकों पर एक कथित गौतस्कर को पीट-पीटकर मार देने का आरोप लगा था। हाल ही में झारखंड में भी हिंसा फैली हुई है। वहां अपहरण के आरोप में कुछ लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिससे झारखंड में कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

सरकार के 3 साल पर पहले भी उठे थे सवाल

राहुल गांधी ने इससे पहले 16 मई को भी मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर सवाल उठाए थे। राहुल ने मोदी सरकार को जनता के साथ विश्वासघात और धोखा देने वाली सरकार बताया था। राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि मोदी सरकार ने लोगों को विकास का सपना दिखा कर ठगा है। उसने लोगो को धोखा दिया है।