ससुराल वालों से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ गए नेताजी!

हरिद्वार। अमूनन में हमने फिल्मों में किसी लड़की को अपने ससुराल वालों से परेशान होते देखा होगा। एक-दो फिल्मों में ऐसा होता है कि जब कोई लड़का अपने ससुराल वालों से परेशान होता हो। कुछ फिल्मों की कहानी जमीनी स्तर पर देखने को मिली है। जी हां हरिद्वारा में एक कांग्रेस नेता अपने ससुराल वालों से परेशान हो गए और पानी की टंकी पर चढ़कर आत्मदाह की धमकी देने लगे।

पूरा मामला मंगलवार देर रात का बताया जा रहा है, वहां मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि जब कांग्रेस के नेताजी पानी की टंकी पर चढ़े थे तब उनके हाथों में पेट्रोल का केन था। नेता को चिल्लाते देख आसपास तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। इस दौरान कांग्रेस नेता कभी टंकी से कूद कर जान देने की धमकी देता रहा तो कभी कपड़े उतार उन्हें आग के हवाले कर देता।कई घंटे ड्रामा करने के बाद आखिरकार नेताजी को समझा-बुझाकर टंकी से उतारा गया।

मीडिया से बोले नेताजी

पानी की टंकी से उतरने के बाद नेताजी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके ससुराल वालों ने उन्हें परेशान कर रखा है। हालात ये हैं कि आज उनका जीना मुहाल हो गया है। कांग्रेस नेता पराग का कहना है कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है, लेकिन उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है। इतना ही नहीं अपने ससुराल वालों पर भी पराग ने परेशान करने का आरोप लगाया है। टंकी ने उतरने के बाद एक बार फिर आत्मदाह की चेतावनी देते हुए पराग ने न्याय की गुहार लगाई।