फतेहपुर में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के हुसैनगंज विधानसभा के हथगांव कसबे में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा की अखिलेश और मेरी दोस्ती हुई और यही गठबंधन सरकार बनाने वाली है , मोदी पर तंज कसते हुए कहा की मोदी जी ढाई साल पहले सरकार में आये थे। वैसे ही 2014 में दिल वाली दुल्हनिया ले जायेगे और शाहरुख़ खान की फिल्म की तरह अच्छे दिन आएंगे , लेकिन ढाई साल बाद गब्बर सिंह आ गया , मोदी जी कहते हैं चोर को जेल भेजूंगा लेकिन विजय माल्या को पैसा देकर बोलते है लन्दन जाओ।

आगे बोलते हुए राहुल ने कहा, ‘मोदी जी कहते हैं वनारस मेरी माँ हैं , रिश्ते जताने से नहीं निभाने से चलते हैं। राहुल ने मोदी पर तंज कसते है कहा ढाई साल बार बेरोजगारी जायेगी। बेरोजगारी गयी नहीं ना, प्रधानमंत्री जी बिना सोचे समझे काम करते हैं।

मोदी जी किसान कॅश में बीज खरीदता है , हिंदुस्तान का 94 प्रतिसत पैसा रियल स्टेट में लगा है लेकिन उन पर कोई कार्यवाही हुई नहीं हुई , 1 लाख 40 हजार करोड़ रूपया मोदी जी ने 50 परिवार का माफ़ किया ,मोदी जी के मित्रों ने 6 लाख करोड़ बैंकों से ले रखा है और इसलिए नोटबंदी किया गया , नोटबंदी इसलिए की क्योंको आपके बैंक में जमा पैसे से इन 50 परिवार का लोन माफ़ हो जाएगा और मोदी जी ने एक फार्मूला अपनाया है गरीबों का पैसा खींचो अमीरों को सीचों , मोदी जी आपके पास बहुत काम है इसलिए यूपी में एक काम करने वाला है वो है अखिलेश यादव आप दिल्ली देखो।

 मुमताज़ अहमद,संवाददाता